Free job alert,join indian army,sarkari ruselt,job alert,news,news hindi, news in hindi,aaj tak,aaj tak live,new movies

Wednesday, December 19, 2018

Agricultural Scientists Recruitment Board (ASRB भर्ती अधिसूचना 2018)



ASRB भर्ती अधिसूचना 2018 (कृषि वैज्ञानिक भर्ती बोर्ड)

पदों की कुल संख्या- 57 पद

1. प्रभाग प्रमुख - 57 पदशैक्षिक योग्यता - अभ्यर्थियों को कृषि / अर्थशास्त्र / सांख्यिकी / बायोस्टैटिक्स / पशु चिकित्सा वायरोलॉजी / पशु चिकित्सा बैक्टीरियोलॉजी और वायरोलॉजी / पशु चिकित्सा सूक्ष्म जीव विज्ञान और अन्य प्रासंगिक धाराओं में डॉक्टरेट की डिग्री पूरी करनी चाहिए, कम से कम तीन साल का प्रिंसिपल अनुभवएक मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से वैज्ञानिक / प्रोफेसर या इसके समकक्ष योग्यता।पूरी जानकारी के लिए आधिकारिक विज्ञापन भी देखें।

आयु मानदंड- उम्मीदवारों की ऊपरी आयु सीमा 17-12-2018 तक 60 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। नियमों के अनुसार आयु छूट लागू होगी। आगे के अनुसार पोस्ट विवरण के लिए नीचे दिए गए महत्वपूर्ण लिंक पर जाएं।

शैक्षिक योग्यता, आयु मानदंड, चयन मोड, महत्वपूर्ण तिथि और अन्य पात्रता प्रक्रिया से संबंधित अधिक जानकारी के लिए कृपया नीचे दिए गए लेख को ध्यान से पढ़ें। आवेदन करने से पहले आधिकारिक विज्ञापन को विस्तार से भी पढ़ना चाहिए।

देय शुल्क - सामान्य / ओबीसी अभ्यर्थियों के लिए आवेदन शुल्क - 1500 / - और अन्य सभी उम्मीदवारों (एससी / एसटी / महिला / पीडब्ल्यूडी) के लिए आवेदन शुल्क है - शून्य।

वेतनमान का वेतन: रु। 37,400 - 67,000 / - 10,000 / - ग्रेड वेतन के साथ।

अंतिम दिनांक =17-12-2018

आवेदन कैसे करें - सभी योग्य और इच्छुक उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अपना फॉर्म ऑफ़लाइन मोड के माध्यम से जमा करें और इसे निम्नलिखित पते पर सभी आवश्यक दस्तावेज (विस्तृत विज्ञापन में उल्लिखित) के साथ भेजें। आवेदन करने से पहले आधिकारिक विज्ञापन को विस्तार से पढ़ना चाहिए।


Share:

0 comments:

Post a Comment

Copyright © Free job alert | Powered by Blogger Design by ronangelo | Blogger Theme by NewBloggerThemes.com