Free job alert,join indian army,sarkari ruselt,job alert,news,news hindi, news in hindi,aaj tak,aaj tak live,new movies

Thursday, February 14, 2019

MSRB Recruitment Notification



MSRB भर्ती अधिसूचना 2019 (चिकित्सा सेवा भर्ती बोर्ड)



MSRB भर्ती अधिसूचना 2019 
कुल पदों की संख्या - 2345 पद

पोस्ट का विवरण -


शैक्षिक योग्यता, आयु मानदंड, चयन मोड, महत्वपूर्ण तिथि और अन्य पात्रता प्रक्रिया से संबंधित अधिक जानकारी के लिए कृपया नीचे दिए गए लेख को ध्यान से पढ़ें। आवेदन करने से पहले आधिकारिक विज्ञापन को भी विस्तार से अवश्य पढ़ें।

शैक्षिक योग्यता - अभ्यर्थियों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से नर्सिंग या इसके समकक्ष योग्यता में डिप्लोमा या डिग्री पूरी करनी चाहिए। पूर्ण विवरण के लिए आधिकारिक विज्ञापन भी देखें।

आयु मानदंड - उम्मीदवारों की आयु 01-07-2019 को 18 से 32 वर्ष के बीच होनी चाहिए। आयु में छूट नियमानुसार लागू होगी। आगे की पोस्ट वार आयु विस्तार के लिए नीचे दिए गए महत्वपूर्ण लिंक पर जाएं।

देय शुल्क - सामान्य / ओबीसी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क है - 700 / - और अन्य सभी उम्मीदवारों के लिए (SC / SCA / ST / DAP (PH)) आवेदन शुल्क - 350 / - है।



वेतनमान: 14,000 / - प्रति माह।

चयन मोड - सभी फॉर्म जमा किए गए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, प्रमाणपत्र सत्यापन में उनके प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा।

महत्वपूर्ण तिथि- 27-02-2019

आवेदन कैसे करें - सभी योग्य और इच्छुक उम्मीदवारों को 27-02-2019 को या उससे पहले आधिकारिक वेबसाइट http://www.mrb.tn.gov.in के माध्यम से अपना फॉर्म जमा करने की सलाह दी जाती है। आवेदन करने से पहले आधिकारिक विज्ञापन को भी विस्तार से पढ़ें।
Share:

0 comments:

Post a Comment

Copyright © Free job alert | Powered by Blogger Design by ronangelo | Blogger Theme by NewBloggerThemes.com